बिग्ग बॉस 13 में वोट कैसे करें (Bigg Boss 13 Me Vote Kaise Karen)

(Bigg boss 13 me vote kaise karen) बिग्ग बॉस 13 में वोट कैसे करें? बिग बॉस की लोकप्रियता टीवी पर दिखने वाला (पॉपुलर लोकप्रिय) शो बिग बॉस लोगों को काफी पसंद आता है।यह पॉपुलर टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो अपनी लोकप्रियता के कारण टीवी का नंबर वन शो माना जाता है।

बिग बॉस की सफलता के कारण कलर्स चैनल को काफी पसंद किया जाने लगा है । आज बिग बॉस की सफलता के कारण अपने तेरवे सीजन में पहुंच गया है।बिग बॉस की लोकप्रियता ने इसको कामयाबी दी है कि यह अपना तेरवा सीजन भी सफलतापूर्वक पूर्ण कर चुका है। सभी सीजन की तरह या तेरवा सीजन भी नंबर बन रहा है।

बिग्ग बॉस 13 में वोट कैसे करें

बिग बॉस की कामयाबी का श्रेय इस शो को लोग इतना पसंद करते हैं कि अब तक इसने तेरवा सीजन पूरा कर चुका लिया है।इस शो की कामयाबी का श्रेय बॉलीवुड के सुपर स्टार दबंग खान सलमान खान को जाता है। जो इस पॉपुलर शो के होस्ट है। इस शो को सफलता तक पहुंचाने का श्रेय सलमान खान को जाता है जिसने अब तक नाउ सीजन को सफलतापूर्वक पूर्ण किया है।लोग इस शो को इसलिए भी देखना पसंद करते हैं क्योंकि इसके होस्ट सुपरस्टार सलमान खान है।इस बात में कोई शक नहीं कि जिस खूबसूरती से सलमान खान शो को होस्ट करते हैं वैसे कोई और कभी नहीं कर सकता है।

होस्टिंग के साथ इस शो में पूरा इंटरटेनमेंट का माहौल सलमान खान बहुत ही खूबसूरती से अदा करते हैं। हफ्ते में दो बार वीकेंड के वार के जरिए कंटेस्टेंट को जनता की राय के बारे में बताते हैं जिससे कि वह अपने अंदर बदलाव ला सकें। साथ ही साथ अच्छे और बुरे की पहचान भी कराना बहुत ही बखूबी तरीके से करते हैं। बिग बॉस में वोट कैसे करें ( How to vote in big boss)

READ  Free Filmywap 2019-20 Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies

बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं। आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताना चाहते हैं लेकिन आपको उनको वोट करके बचाने का तरीका नहीं आता है तो इसमें आपको घबराने की जरूरत नहीं है हम आपके फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने का तरीका बताएंगे। जिसकी मदद से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट के जरिए बिग बॉस की ट्रॉफी जिताने में कामयाब होंगे।एसएमएस द्वारा वोट करने का तरीका।( Vote by sms)

s.m.s. के जरिए अगर आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को घर से बेघर होने से बचाना है तो हर कंटेस्टेंट को एक कोड दिया रहता है जिसको टाइप कर आप दिए हुए नंबर पर वोट कर सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि आप एक बार में एक ही कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं। Big Boss ऐप के जरिए वोट करने का तरीका(vote by voot application)

शो की लोकप्रियता देखते हुए। शो के मेकर्स ने वूट ऐप के जरिए अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने का एक नया तरीका निकाल रखा है जिससे आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करके घर से बेघर होने से बचा सकते हैं।Voot ऐप पर बिग बॉस में वोट करने का तरीका( How to vote on voot application) सबसे पहले आप प्ले स्टोर से वूट ऐप को डाउनलोड करें इंस्टॉल हो जाने पर लॉगिन करें लॉगइन के लिए ऑप्शन आते हैं आप फेसबुक ऑप्शन भी ले सकते हैं। लॉगइन के ऑप्शन आते हैं जहां पर बिग बॉस भी लिखा होता है आप बिग बॉस को सिलेक्ट कर लीजिए।स्टेप को फॉलो करते रहें कंटेस्टेंट की पिक्चर आएगी उसके नीचे सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करें। वूट ऐप की फैसिलिटी(voot application facilities)

यदि आपको वोट ऐप के बारे में और उसकी सोसाइटी के बारे में जानकारी हासिल करना है तो आप यूट्यूब पर जाकर वोट से जुड़ी सभी प्रकार के जानकारियां हासिल कर सकते हैं। हमारी पोस्ट जिसमें हमने आपको बिग बॉस में वोट कैसे करें और वोट करने के सभी तरीकों को बड़े ही विस्तार से बताया है और उम्मीद करते हैं आपको हमारी यह जानकारी काफी पसंद आई होगी।

READ  नेटफ्लिक्स (Netflix) क्या है? Netflix के बारे में पूरी जानकारी

अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई है तो इस पोस्ट को फेसबुक, InstagramTwitter और Pintrest पे share करें|

ऐसे ही रोजाना जानकारी पाने के लिए जुड़े रहे hindi.todaysera.com/ के साथ।

फिर मिलेंगे आपसे ऐसे ही  एंटरटेनमेंट इन हिंदी की जानकारी लेकर तब तक के लिए अलविदा दोस्तों हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

error: Content is protected !!