Horror Story in Hindi | एक्टिंग इंस्टिट्यूट में होने वाली डरावनी कहानी 

Horror Story in Hindi | एक्टिंग इंस्टिट्यूट में होने वाली डरावनी कहानी

Horror Story दोस्तों, आज हम आपको बताने जा रहे है एक इंस्टिट्यूट की डरावनी कहानी जो कि सच्ची घटना पर आधारित है। वैसे तो सबने ही भूत से सम्बंधित बहुत सी horror story सुनी होगी जैसे कि- हवेली के अंदर भूत का होना जैसी बहुत सी कहानियां सुनी हुई होगी। आइये अब हम आपको एक ऐसी कहानी से अवगत करा रहे है जो कि एक नोएडा के इंस्टीट्यूट की कहानी है।

यह कहानी है मेरे दोस्त की, जोकि नोयडा में रहता था। उसका नाम रोहित था जो कि पहले तो दिल्ली में रहता था। लेकिन उसको एक्टिंग का बहुत शॉक था इसलिए वो एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एक्टिंग सीखने के लिए नोएडा में एक होस्टल  रहने लग गया। वैसे तो सब अपनी अपनी एक्टिंग अच्छी करते है लेकिन रोहित में तो कुछ अलग ही बात थी।  

रोहित रोज  इंस्टिट्यूट जाया करता था। वो कभी भी क्लास मिस नहीं करता था, वो अपने काम को के लिए बिल्कुल सटीक था उसने अपनी बहुत सी राते इंस्टीट्यूट में और कुछ राते होस्टल में बिताई है। उसका यह मानना था कि वो कोई काम को बीच मे ना छोड़ दे, इसलिए वो इतनी मेहनत करता था। 

Horror Story in Hindi | एक्टिंग इंस्टिट्यूट में होने वाली डरावनी कहानी 

एक दिन की  बात है, रोहित हमेशा की  तरह इंस्टिट्यूट गया और अपना पूरा काम किया लेकिन अब भी उसका कुछ काम पूरा नहीं हुआ था और वो काम उसी दिन होना बहुत जरूरी था, इसलिए रोहित ने सोचा कि आज में यही इंस्टिट्यूट में रुक जाता हूँ। और अपना काम पूरा कर लूंगा और उसने ऐसा ही किया वो उस रात इंस्टिट्यूट में ही रुक गया।

यह भी पढ़ें   बिग्ग बॉस 13 में वोट कैसे करें (Bigg Boss 13 Me Vote Kaise Karen)

इंस्टिट्यूट में रुकने के लिए  रोहित को उसके सभी दोस्तों ने बहुत मना किया। सब यह कहने लग गए कि जो भी रात को यहाँ रुकता है उसकी मौत हो जाती है। लेकिन रोहित को इन बातों पर यकीन नहीं था, इसलिए उसने किसी की भी बात को नहीं माना  और वो रात को रुक गया ।

यह कोई छोटा इंस्टीट्यूट नही था इसमे  बहुत सारे  कैबिन थे, वैसे तो रोहित बहुत सी राते इंस्टीट्यूट में रात बिताई है, वह हमेशा अलग अलग कैबिन में रुकता था। लेकिन इस बार वो जिस कैबिन में रुका उसमे चारों तरफ शीशे ही शीशे थे। जहाँ से सब कुछ आर पार होकर दिखता था। रोहित उस कमरे में गया और अपना काम करने लग गया उसने थोड़ी देर अपना काम किया लेकिन वो थक गया था इसलिए वो सोच रहा था आराम कर लूं लेकिन फिर उसने सोचा कि में अपना काम पूरा कर कर ही आराम कर लूँगा वो फिर काम करने लग गया । जैसे ही उसका काम खत्म हुआ तो कुछ टाइम बैठ कर बीयर पीने लगा पीने  लग गया, अकेले बैठे बैठे रोहित गहरी सोच में चला गया और अपने भविष्य के बारे में सोचने लग गया कि वो क्या करेगा क्या नहीं।

वहीं रोहित अपने भविष्य के बारे में सोच कर खुश हो रहा था तभी उसको पीछे से  टक टक की आवाज़ सुनाई देती है। उसने जैसे ही आवाज सुनी और पीछे मुड़कर देखने लगा तब उसे वह कोई भी नहीं दिखा ओर जैसे ही उसने पीछे देखा आवाज आना बंद हो गयी ।जैसे ही बियर पीने बैठ गया उसे फिर से टक टक की आवाज सुनाई दी लेकिन उसने इस बार इस आवाज को अनसुना कर दिया इंस्टीट्यूट में बहुत शांति थी और कुछ उसके दोस्त बोलकर गए थे इसलिए रोहित को हल्का हल्का डर लगने लगे गया। उसे फिर आवाज सुनाई और इस बार आवाज तेज़ थी।

यह भी पढ़ें   Free Filmywap 2019-20 Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies

जैसे किसी ने कोई चम्मच से शीशे को तेज तेज़ बजा रहा हो। अब जैसे ही रोहित ने इस आवाज को सुना वो हैरान और परेशान हो गया उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे क्या नहीं वो पूरा डर चुका था। वही एकदम से आवाज आनी बन्द हो गयी। लेकिन रोहित चुप चाप अपने उसी कमरे में बैठा रहा और डरा जा रहा था तभी एकदम से आवाज तेज होने लगी और जैसे ही रोहित ने देखा शीशे में से तो कोई सीढ़ियों पर बहुत तेज़ भाग रहा था और वो बार बार आया जा रहा था जिसे देख के रोहित एक दम  सुन हो गया  उसे कुछ भी समझ नही आ रहा था कि उसके साथ यह क्या हो रहा है।

उसमें  अपनी आँखों को सुबह तक  खोलने की भी हिम्मत नहीं थी इसलिए वो सो गया और जैसे ही सुबह हुई और उसके दोस्त इंस्टीट्यूट में उसने उनको यह सब बात बताई। तभी उसके दोस्तों ने कहा कि अच्छा हुआ  रोहित सही है क्योंकि जो भो रात को किसी को दिखता है उसकी मौत हो जाती है और हमने तो कहा ही था कि यहाँ रात को रुकना में खतरा है  लेकिन तुम ने ही कहा था कि कुछ नहीं होगा।

अब रोहित सही है सुरक्षित है लेकिन अब यह उसकी लाइफ का एक  हादसा बन गया जिसे वह आज भी याद करता है तो डर जाता है कांपने लगता है और सोच में पड़ जाता है कि आखिरकार वह कौन था जो शीशे पर दिखाई दे रहा था।

यह भी पढ़ें   Chacha Chaudhary Story in Hindi | चाचा चौधरी की कहानी 

आज की पोस्ट के माध्य्म से हमने आपको एक इंस्टिट्यूट की एक डरावनी कहानी  बताई जो कि सच्ची घटना पर आधारित है जो कि जो कि नोयडा में एक इंस्टिट्यूट में हुई थी, आशा करते है कि आपने इस पोस्ट को पड़ने में काफी आनंद लिया होगा यह कहानी आपके लिए थोड़ी सी डरावनी और थोड़ी सी रोमांचक जरूर होगी।

यह इंस्टीट्यूट की Horror Story जो आपको अच्छी लगी है तो, इस पोस्ट को अपने दोस्तों को भी दे और इस इंस्टीट्यूट की कहानी का मज़ा लेने को कहे, इस पोस्ट को जितना हो सके social media में ज्यादा से ज्यादा share करें। जिस से ज्यादा से ज्यादा लोग कहानी का मज़ा ले सके।

 

हमारी पोस्ट में आपको कोई परेशानी है या आपका कोई सवाल है, इस पोस्ट के बारे में तो आप comment box में comment करके हम से पूछ सकते है। हमारी team आपकी help करेगी।

यदि आप हमारी website के latest update पाना चाहते है तो आपको हमारी Hindi Todaysera की website को subscribe करना होगा। अलविदा दोस्तों हमारी पोस्ट के लिए धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

error: Content is protected !!