बिजली आपूर्ति की समस्या के लिए पत्र। Bijli Aapurti ki Samasya par Patra in Hindi

0

अपने क्षेत्र में बिजली संकट से उत्पन्न कठिनाइयों का उल्लेख करते हुए कार्यपालक अभियंता को पत्र लिखिएबिजली की समस्या के सम्बन्ध में शिकायत पत्र

सेवा में
सहायक अभियंता
बिजली विभाग,
देहरादून बिजली बोर्ड,
देहरादून

विषय: बिजली आपूर्ति की समस्या के लिए पत्र /या बिजली की कटौती से होने वाली परेशानी
के निवारण हेतु प्रार्थना

महोदय/मान्यवर,

सविनय निवेदन यह है कि मेरी तरफ बिजली से होने वाली परेशानियों से अवगत कराना चाहता हूं मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे मोहल्ले में पूरी पूरी रात भर लाइट नहीं रहती है और और सभी लोग बाहर जागे हुए रहते हैं विद्यार्थियों की परीक्षाएं निकट आ रहीं हैं और वो पढ़ाई करने में असमर्थ है सुबह-सुबह हमेशा लाइट चली जाती है जिससे हमें पानी की समस्या का भी सामना करना पढ़ रहा है। और आलम यह है की यहां हफ्ते के अनुसार बिजली आ रही है जिससे लोगों को अपना वयवसाय करने में बहुत समस्या आ रही है।आपको तो पता ही होगा की आजकल श्री चीज़ें बिजली से ही चलती हैं और बिजली न होने पर साडी व्यवस्थयॉं गड़बड़ हो जाती हैं।

यहां बहुत ही कम लाइट आती है अगरआती भी है तो वोल्टेज बहुत ज्यादा डाउन होता महोदय, हम लोग पिछले 2 वर्ष से वापस शिकायत कर रहे हैं आए दिन बिजली के तार टूट जाते हैं जिससे मोहल्ले के लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है ।और यहां बहुत ही कम लाइट आती है। और हम हमारे यहां पर सब लोग मध्यम वर्गीय परिवार के कुछ लोग या तो इनवर्टर कनेक्शन तक नहीं है जिससे उनको बहुत ही ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

READ  नए जल कनेक्शन के लिए अनुरोध पत्र | Request Letter for New Water Connection in Hindi

इसलिए, हम सभी आपसे अनुरोध करते हैं और आपसे हैट जोड़ के प्रार्थना है की की हमारी समस्या का जल्दी से जल्दी निवारण करने की कृपा करें। हम आपकी इस तरह की मदद के लिए आभारी होंगे।

आपका आभारी,
चुलबुल पांडेय
मकान नंबर – १००००० ५
देहरादून,

बिजली आपूर्ति की समस्या के लिए पत्र। Bijli Aapurti ki Samasya par Patra in Hindi
5 (100%) 1 vote[s]