Free Filmywap 2019-20 Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies

0

Filmywap – Download Bollywood, Hollywood and Punjabi Movie Free

Filmywap 2019: आजआप सीखेंगे Filmywap website से  movie कैसे डाउनलोड करें।

दोस्तों बहुत समय पहले की कि हम लोगों को दूरदर्शन पर एंटीना लगाकर मूवी देखने को मिला करता था जो कि सैटरडे और संडे को ही आया करती थीं। आजकल जमाना बदल गया है बहुत सारे चैनल जैसे हॉटस्टार, ऐमज़ॉन प्राइम और Netflix जैसे movie download websites आ गए हैं और हमें अब बहुत समय तक इंतजार भी नहीं करना पड़ता है।

इसके माध्यम से movie download कैसे करें के बारे में आप जानो फिल्मीवैप फ्री मूवी डाउनलोड साइट्स बॉलीवुड बॉलीवुड मराठी सब  movie download  (डाउनलोड) कर सकते हैं।

Filmywap 2019- Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies Free

इस Website से movie donwload (मूवी डाउनलोड) करना,  भारत में अवैध माना जाता है क्योंकि यहां मूवी  pirated मूवी सीरियल और अन्य चीजें जोकि बिल्कुल गलत illegal होता है| अगर आपको सीरियल या मूवीज देखना है की यह मूवी नहीं देखी तो आप हॉटस्टार नेटफ्लिक्स से आसानी से देख सकते हैं क्योंकि यहां से डाउनलोड करने से कंप्यूटर में वायरस आ सकता है।

आपको मूवी देखने की और भी तरीके मिल जायेंगे, हम कुछ व्यक्ति भी मूवी को देखने सिनेमा हॉल जा सकते हैं हम टीवी चैनल पर भी देख सकते हम जितने भी मूवीस देख सकते हैं और जब तक की मूवी सिनेमा हॉल में नहीं लग जाती हमें इंतजार करना चाहिए।

आज हम यहां इंटरनेट से मूवी डाउनलोड कैसे करते हैं यह जानकारी प्राप्त करें ।11 अन्य websites की तरह ही है। इसमें बहुत तरीके से लिंक होता है और इसमें नाटक सीरियल या अन्य कंटेंट में देखने को मिलते हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि इंटरनेट की स्पीड के अनुसार डाउनलोड पे लगा सकते हैं।

यह एक बहुत ही बहुत ही प्रसिद्ध रख साइट जोकि दूसरे वेबसाइट एक जैसी ही हैं दोस्तों यह भारत में इलीगल मानी जाती है क्योंकि यह पायरेटेड कंटेंट रिलीज़ करती hai

हम यहाँ से Bollywood Movie 2019 download in 720p 1080p 480px  की मूवी download कर सकते हैं।

जब से फिल्में बनना शुरु हुआ था तभी से सभी लोग फिल्मे देखना पसंद करने लगे थे. फिल्म देखने के लिए लोग बहुत दूर दूर तक चले जाते थे. क्योकि पहले इतना सुविधा नही था. लेकिन जैसे जैसे साल बितते गये फिल्म के दुनिया में और भी बदलाव आने लगे ।

जिससे लोगो में फिल्मे देखने की भावना और बढ़ती गयी. अब तो ऐसे फिल्म बनने लगे है जिसे देखने में लगता की सच में यह मेरे आंखो के सामने ही हो रहा है. फिल्म की दुनिया में कई सारी Genre आ गयी है. जैसे – Bollywood, Hollywood और Tollywood.

अब के समय में फिल्म रिलीज होते ही लोगो की भीड़ लग जाती है सिनेमाघर के पास. बहुत दिन पहले से ही लोग फिल्म के टीकट खरीदना शुरु कर देते है जिससे की उन्हे बाद में किसी भी प्रकार का परेशानी का सामना ना करना पड़े ।

लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो सिनेमा हॉल में फिल्मे देखना नही पसंद करते है. फिल्मे देखने के लिए वह टेलीविजन या यूटूब पर आने का प्रतिक्षा करते है. जिससे उन्हे बहुत दिनो तक रूकना पड़ जाता है ।

ऐसे में वह फिल्म को डाउनलोड करने के बारे में सोचने लगते है. लेकिन फिर भी उन्हे सही तरीके से  वह फिल्म नही मिल पाती है. जिसके लिये वह पाइरेटेड फिल्म को डाउनलोड करने लगते है. जो की भारत में गैर कानूनी है ।

भारत में filmywap नाम की एक वेबसाइट है जो ऐसे ही पाइरेटेड फिल्मों को अपलोड करती है जिसकि वजह से इसे बैन भी कर दिया गया है.  तो चलिए जानते है की filmywap क्या है, और filmywap को क्यो बैन किया गया है, filmywap से कैसे movie download करे ।

Filmywap क्या है ? इसे क्यो बैन किया गया है?

READ  नेटफ्लिक्स (Netflix) क्या है? Netflix के बारे में पूरी जानकारी

Filmywap एक free movie downloading website है. जहा से आप free movie download कर सकते है यह वेबसाइट बहुत पुरानी है. जो कई सालो से पाइरेटेड फिल्म अपलोड करती आ रही है. जिसकी वजह से इसे बैन कर दिया गया है हमारे भारत में.

Filmywap 2019 Download Bollywood Punjabi Hollywood Movies Free

इस वेबसाइट की खास बात यह है की यह फिल्म की रिलीज होने से पहले ही अपने वेबसाइट पर उस फिल्म को अपलोड कर देती है. जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्रीज को करोड़ो रुपये के नुकसान का सामना करना पड़ता है. 

इसी चीज को देखते हुये सरकार ने इस वेबसाइट को हमेशा के लिए बैन कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद यह वेबसाइट नाम बदल कर फिर से वही काम करती है. ऐसा बहुत बार हो चुका है की इसे बैन करने के बाद भी यह पाइरेटेड फिल्म अपलोड करती  रहती है । 

इसका नेटवर्क बहुत मजबूत है जिसकी वजह से इन्हे पकड़ना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे वेबसाइट से movie download करना गैर कानूनी है. यदि आपको फिल्मे देखना है तो किसी अच्छे वेब्साइट से करे जहा आपको पूर्ण रुप से डाउनलोड करने का कानूनी अधिकार हो. चलिए जानते है की filmywap  की और भी कितनी वेबसाइट है जिनपे वह पाइरेटेड फिल्म अपलोड होता रहता है ।

Filmywap Popular वेबसाइट कौन सी है 

  1. Filmywap.com
  2. Filmywap.in
  3. Filmywap.net
  4. Filmywap.co
  5. Filmywap.site
  6. Filmywap.info
  7. Filmywap.south
  8. Filmywap.world
  9. Filmywap.trade

Filmywap से movie download करने पर क्या होता है

अगर आप filmywap से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करते है तो आप खुले आम कानून का उलंघन करते है. किसी भी प्रकार के गैर कानूनी काम करना कानून के खिलाफ होता है. यदि आप ऐसा करते है तो आपको नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है. 

यदि आप इस नियम को तोड़ते हुये पकड़े गये तो आपको जेल और जुर्माना दोनो हो सकता है. इसलिए ऐसा गैर कानूनी काम कभी भी ना करे जिससे आपको किसी भी प्रका के परेशानी का सामना करना पड़े ।

Filmywap से Free में Movie Download कैसे करे

इंटरनेट पर बहुत सारी Movie Downloading Sites है और मूवी डाउनलोड करने के लिए हर दिन नयी-नयी वेबसाइट इंटरनेट पर आती रहती है. लेकिन अगर कोई नयी मूवी है तो उसे रिलीज़ होने के कई दिनो बाद भी डाउनलोड नहीं किया जा सकता है.

दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है की हम मूवीज़ देखने के लिए सीनेमा घरो में नहीं जा पाते है और फिर मूवी को ऑनलाइन देखते है पर ऑनलाइन मूवी देखने में एक परेशानी रहती है हमें बार-बार Ads का सामना करना पड़ता है.

इससे हमारा समय और इंटरनेट डाटा दोनों ही खर्च होता है। अगर आप मूवी को डाउनलोड कर लेते है तो आप कभी भी फ्री समय में बिना Ads के मूवी देख सकते है. चलिए जानते है की Filmywap से movie download कैसे करते है ।

Step 1. सबसे पहले आप filmywap की वेबसाइट पर जाये. 

Step 2. वेबसाइट के होमपेज पर पहुचने के बाद वहा पर आपको कई सारी कैटेगरी देखने को मिलेंगी. जो इस प्रकार होंगी जैसे नीचे दर्शाई गयी है.

  1. New Bollywood Hindi Movie
  2. Bollywood Movies 2019
  3. Bollywood Movies 2018
  4. Hollywood Hindi Dubbed Movies 2019
  5. Hollywood English Movies 2019
  6. South Indian Hindi Dubbed Movies 2019
  7. Punjabi Movies 2019
  8. Marathi Full Movies 2019 
  9. Bhojpuri Full Movies 2019
  10. Bengali Movies 2019

उनमे से आप अपने मन पसंद की कैटेगरी को सेलेक्ट कर के उसपे क्लिक करे. 

Step 3. अब आपको कई सारी फिल्मे दिखाई दे रही होंगी. इनमे से आपको जो भी फिल्म देखना हो उसपे क्लिक करे । 

Step 4. अब आपको फिल्म की क्वालिटी दिख रही होगी. जैसे – Full HD, 1080p, 720p, 480p, mp4. आपको जैसी quality चाहिए उसे आप सेलेक्ट करे ।

Step 4. अब आपको नीचे डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा. उसपे क्लिक करे. क्लिक करने के बाद अब आपका movie download होने लग जायेगा । 

तो देखा आपने कितनी आसानी से सिर्फ दो मिनट में फ्रि में movie download कर लिया आपने. ऐसे ही कई सारी वेबसाइट है जिनसे आप बहुत ही आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते है । 

Top 5 Website For Free Movie Download

मै आपको ऐसी 5 वेबसाइट के बारे में बताउंगा जिनसे आप फ्रि में किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते है. यदि आपको filmywap से डाउनलोड नही करना है तो आप और भी free movie downloading website है जिनसे आप आसानी से फ्रि में किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर पायेंगे. चलिए जांनते है उन पांच वेबसाइटो के बारे में । 

  1. Datamaza.info or Datamaza.in
READ  नेटफ्लिक्स (Netflix) क्या है? Netflix के बारे में पूरी जानकारी

इस वेबसाइट को काफी लोग पसंद करते है क्योकि इसमे आपको फिल्म के साथ साथ  टीवी सीरियल और वेब सीरिज, कपिल शर्मा जैसे बहुत से विडीयो मिल जाते है. अगर आपको WWE भी देखना पसंद है तो वह भी आपको इस वेबसाइट पर भी मिल जाता है. यहा पर आपकी सारी जरुरतो के हिसाब से हर चीज देखने वाली उपलब्ध है. इसलिए इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाये ।

  1. Rdx-hd.info

यह एक ऐसी वेबसाइट है जिनमे आपको हर तरह की फिल्म मिल जायेगी. चाहे वह Hollywood movies, bollywood movies, south movie in hindi dubbed, and horror movies भी आपको यहा मिलेगी. इन सब को एक कैटेगरी में कर के रखा गया है. जिनसे आपको ज्यादा ढूंढने की भी जरुरत नही पड़ेगी. बस जैसा आपको movie पसंद है उस कैटेगरी में जाकर बहुत ही आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते है ।

  1. Ofilmywap.com 

Ofilmywap यह भी किसी movie downloading website से कम नही है. इसमे भी आपको सभी फिल्मे मिल जाती है. इसे भी filmywap की तरह ही बनाया गया है. इसको भी आप movie download करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है ।  

  1. Katrimaza.red 

अगर आप किसी ऐसी वेबसाइट के बारे में जानना चाहते है जिसको बहुत ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हो और वह काफी पापूलर भी हो तो ऐसी वेबसाइट है katrimaza.red. इसमे आपको नम्बर एक की क्वालिटी मिलेगी. Full hd movie download  करने के लिए आपको इस movie downloading website को जरुर इस्तेमाल करना चाहिए । मुझे भी अच्छी क्वालिटी की फिल्म देखनी होती है तो मै यही से डाउनलोड करता हू ।

  1. Filmywap.com
READ  नेटफ्लिक्स (Netflix) क्या है? Netflix के बारे में पूरी जानकारी

इसके बारे में तो हमने पूरे विस्तार में जाना है. लेकिन फिर भी एक बात है इस movie downloading website में की यहा पर नया से नया फिल्म यहा मिल जाता है. इसलिए अधिकतर लोग new movie download  करने के लिए इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है ।

तो ये थी 5 free movie downloading website जिनसे आप बहुत जल्दी और आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते है । 

Disclaimer 

किसी भी ऐसी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना गलत होता है जो आपको कानून हक नही देता है. और hindi.todaysera.com भी आपको इन वेबसाइट से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने की सहमती नही देता है । अगर आपको फिल्म देखना है तो किसी सिनेमा में जाकर देख ले|  भारतीय कानून के नियमनुसार किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध होता है। इस content में केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी हैं।

अन्यथा फिर कुछ दिनो तक प्रतिक्षा कर ले जब तक कि आपकी पसंदीदा फिल्म टेलीविजन या यूटूब पर उपलब्ध ना हो जाये. ऐसा करने से आप कानून का उलंघन भी नही कर पायेंगे और आप अपनी मन पसंद फिल्म भी देख लेंगे । ऐसा करने  से आप एक अच्छे नागरिक भी बन पायेंगे. जो हमारे देश के हर एक नागरिक को ऐसा जरुर करना चाहिए और एक अच्छे नागरिक होने का फर्ज निभाना चाहिए । 

अगर आपको हमारी ये जानकारी अच्छी लगी तो हमें कमेंट कर के जरुर बाताये. यदि आपका कोई भी राय है इस विषय के बारे में तो वो भी हमें बताये. जिससे हमें भी उसके बारे मे और भी जानकारी मिल सके ।

ऐसे ही रोजाना अच्छी जानकारी लेने के लिए हमारे hindi.todaysera.com पर रोजाना आये. जो हम प्रतिदिन ऐसे ही कई सारी helpful जानकारी आपके लिए शेयर करते रह्ते है. हमारे इस लेख को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद. ऐसे ही हमारे hindi.todaysera.com से जुड़े रहे ।